Thursday, May 9Ujala LIve News
Shadow

अल्प संख्यक वोटों को साधने में जुटी भाजपा,मुस्लिम समाज की महिलाओं को कमान सौपेगी भाजपा

Ujala Live

 अल्प संख्यक वोटों को साधने में जुटी भाजपा,मुस्लिम समाज की महिलाओं को कमान सौपेगी भाजपा

 

प्रयागराज

लोकसभा चुनाव के मैदान में हर वर्ग को साधने की रणनीति में जुटी भाजपा अल्पसंख्यक समुदाय को पार्टी में अहम स्थान देने की रूपरेखा तैयार कर चुकी है। मीडिया प्रभारी विवेक मिश्र ने बताया कि रविवार को सिविल लाइन स्थित पार्टी कार्यालय में अल्पसंख्यक मोर्चा के मंडल अध्यक्ष, विधानसभा प्रभारियों की आहूत की गई बैठक में चुनाव को लेकर कई बिंदुओं पर चिंतन मंथन हुआ। बैठक के दौरान तय किया गया की अल्पसंख्यक मोर्चा मंडल स्तर पर जल्द से जल्द अपनी टीम का विस्तार करेगा और खासकर मुस्लिम समाज की महिलाओं को मंडल स्तर संगठनात्मक दायित्व और टीम में शामिल करने का विशेष प्रयास किया जायेगा।

बैठक को संबोधित करते हुए महानगर अध्यक्ष राजेंद्र मिश्र ने कहा कि मोदी सरकार ने जो सम्मान अल्पसंख्यक समुदाय को दिलाया है वो आज तक किसी सरकार में संभव नहीं हुआ था। बिना किसी भेदभाव के केंद्र व प्रदेश सरकार की सभी कल्याणकारी योजनाओं का लाभ समाज के सभी वर्गों को मिला है। विपक्षी पार्टियां मुस्लिम समाज को वोटबैंक की मशीन समझती आई हैं और हर बार चुनाव में कोरे वादों के मंच से इन्हे ठगा गया है। भाजपा ने वादे नहीं अपितु संकल्प लिया सबका साथ सबका विकास का और उसे पूरा भी किया। आज मुस्लिम समाज के 51 होनहारों का चयन आई ए एस के लिए हुआ है जबकि पिछली सरकारों में ये संख्या गिनी चुनी होती थी। इसका सीधा मतलब है की भाजपा ने अल्पसंख्यकों का मान सम्मान बढ़ाया है।

अल्पसंख्यक मोर्चा के महानगर अध्यक्ष नवाब खान ने कहा कि मंडल व विधानसभा स्तर पर मोर्चा को मजबूत बनाने के काम पर मोर्चा कार्यकर्ता पदाधिकारी पूरे जी जान से लग जाएं। मंडल स्तर पर मुस्लिम समाज की कम से कम पांच महिलाओं को को अवश्य शामिल करें और उन्हें संगठनात्मक दायित्व व टीम में शामिल करें। बैठक में अल्पसंख्यक बस्तियों क्षेत्रों में सघन जनसंपर्क करने व मोदी की नीतियों को घर घर तक पहुंचाने की योजना तैयार की गई।

इस दौरान मोर्चा के नवनियुक्त मंडल अध्यक्षों विधानसभा प्रभारियों का फूल मालाओं से एवं मुंह मीठा कराकर उनका स्वागत किया गया।

इस अवसर पर भाजपा महानगर अध्यक्ष राजेंद्र मिश्र, अल्पसंख्यक अध्यक्ष महानगर नवाब खान, रेहाना खातून, एजाजुद्दीन, बिलाल अहमद, राजेश गोंड ,मनु चावला, कुलदीप सिंह खालसा, कमल सिंह, अली, शमशुल हुसैन, सरवर, जसविंदर सिंह जग्गी, मो शरीफ, महताब आलम, मो मुस्तफा, एकलाख, आसिफ, प्रशांत शुक्ला, नीलू शुक्ला, राकेश भारती, कुलदीप मिश्र, ब्रहस्पति पांडेय, मीडिया प्रभारी भाजपा महानगर विवेक मिश्र उपस्थित रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें