Sunday, July 21Ujala LIve News
Shadow

फ्रेंडशिप कप के फाइनल में पहुंची रेड ईगल टीम

Ujala Live

 फ्रेंडशिप कप के फाइनल में पहुंची रेड ईगल टीम

फ्रेंडशिप टूर्नामेंट के दूसरे चरण में आज तीन मैच खेले गए पहला मैच रेड टीम और व्हाइट टीम के बीच खेला गया। व्हाइट टीम के कप्तान कमल सिंह ने टॉस जीता और रेड टीम के कैप्टन आशीष रत्न को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। रेड टीम में 10 ओवर में 37 रन बनाए। इसके जवाब में वाइट टीम 32 रन ही बना पाई और इस प्रकार आगे टीम 5 रन से विजय रही। अशोक सिंह ने 4 विकेट लिए।
दूसरा मैच रेड टीम और यलो टीम के बीच खेला गया। इस मैच में रेड टीम के कप्तान आशीष रत्न ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। समृद्ध और आशु दीक्षित की अगुवाई में टीम ने अब तक का विशालतम स्कोर 46 रन बनाया। जवाब में परवेज और अशोक ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। यह लो टीम 10 ओवर में 36 रन ही बना पाई इस प्रकार एक टीम सभी मैचों में विजेता रहते हुए अंक तालिका में सबसे प्रथम स्थान पर रही।
तीसरा मैच व्हाइट और ब्लू टीम के बीच खेला गया। टॉस ब्लू टीम के कप्तान अनुराग सिंह ने जीता और पहले क्षेत्ररक्षण का निर्णय लिया। वाइट टीम ने 10 ओवर में 33 रन बनाए जिसमें कमल सिंह एवं संदीप सिंह की महत्वपूर्ण भूमिका रही। जवाब में ब्लू टीम ने सुनील ओझा एवं भूपेश सिंह के नेतृत्व में 34 रन बनाकर मैच जीत लिया। अब फ्रेंडशिप कप के सेमीफाइनल एवं फाइनल स्वतंत्रता दिवस को खेले जाएंगे। फाइनल में रेड टीम प्रथम स्थान पर रहने के कारण पहुंच चुकी है।

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें