Tuesday, June 25Ujala LIve News
Shadow

प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के अंतर्गत हितलाभ पाकर खिले हितग्राहियों के चेहरे

Ujala Live

प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के अंतर्गत हितलाभ पाकर खिले हितग्राहियों के चेहरे

उमाशंकर मिश्रा,जबलपुर

प्रदेश में 30 हजार से अधिक हितग्राहियों को 300 करोड़ रूपये की राशि का हुआ वितरण,आज मानस भवन के प्रेक्षागृह में आयोजित भव्य समारोह के दौरान 976 हितग्राहियों को 8 करोड़ 6 लाख रूपये की राशि का हुआ वितरण,हितग्राहियों को निगमाध्यक्ष रिंकू विज, नेताप्रतिपक्ष कमलेश अग्रवाल, सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने वितरित किए चेक, प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के अंतर्गत आज पात्र हितग्राहियों को चेक प्रदान किए गए तथा प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के अंतर्गत आने वाले हितग्राहियों को राशि प्रदान की गयी। नगर निगम द्वारा मानस भवन के प्रेक्षागृह में आयोजित भव्य समारोह के दौरान निगमाध्यक्ष रिंकू विज, नेताप्रतिपक्ष कमलेश अग्रवाल, पार्षद अविनाश चमकेल, श्रीमती रजनी साहू, एवं श्रीमती शारदा बाई कुशवाहा के द्वारा हितग्राहियों को चेक प्रदान किये गए। इस संबंध में निगमायुक्त स्वप्निल वानखड़े ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सिंगल क्लिक के माध्यम से मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चैहान ने हंसध्वनि सभागृह, रविन्द्र भवन भोपाल से सभी हितग्राहियों के खातों में राशि भेजी। आज एक ही दिन में प्रदेश के 30 हजार से अधिक हितग्राहियों को 300 करोड़ रूपये राशि का वितरण किया जिसमें से जबलपुर के 976 हितग्राहियों को 8 करोड़ 6 लाख रुपये की राशि का वितरण किया गया। निगमाध्यक्ष रिंकू विज एवं नेताप्रतिपक्ष कमलेश अग्रवाल ने योजना की जानकारी देते हुए बताया कि हितग्राहियों को संकट के समय संबल मिले इसके लिए प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही हैं योजनाएॅं। उन्होंने बताया कि हितग्राहियों को सभी योजनाओं का लाभ मिले इसके लिए सरकार प्रयास कर रही है। उन्होंने बताया कि परिवार का सहारा अब सरकार बन रही है, अब परिवार के साथ सरकार खड़ी है एवं जिन्हें भी अभी लाभ नहीं मिला उन्हें जल्द ही योजनाओं के प्रावधानों के अनुरूप लाभ दिलाया जाएगा।
इस अवसर पर निगमाध्यक्ष रिंकू विज, नेताप्रतिपक्ष कमलेश अग्रवाल आदि ने सभी लाभांवित हितग्राहियों को लाभांश पाने के लिए शुभकामनाएं दी एवं स्वाभिमान के साथ जीवकोपार्जन करने की शुभकामनाएं दी।
मानस भवन में आयोजित कार्यक्रम के दौरान पार्षद अविनाश चमकेल, श्रीमती रजनी साहू, श्रीमती शारदा बाई कुशवाहा एवं अन्य जनप्रतिनिधियों के साथ-साथ अधिकारियों जिसमें निगमायुक्त स्वप्निल वानखड़े, अपर आयुक्त आर.पी. मिश्रा, कार्यपालन यंत्री नवीन लोनारे, प्रधानमंत्री आवास योजना प्रभारी सुनील दुबे, आदि की उपस्थिति रहे एवं कार्यक्रम का संचालन प्रचार्य डॉं. शौलेन्द्र पाण्डेय ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें