Tuesday, June 25Ujala LIve News
Shadow

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब में पत्रकारों की सुरक्षा से संबंधित मुद्दे पर विस्तार से हुई चर्चा

Ujala Live

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब में पत्रकारों की सुरक्षा से संबंधित मुद्दे पर विस्तार से हुई चर्चा

रिपोर्ट कुलदीप शुक्ला 

प्रयागराज। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब के नारद सभागार में रविवार को क्लब की मासिक बैठक संपन्न हुई बैठक की अध्यक्षता इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब के संरक्षक वीरेंद्र पाठक ने की।

मासिक बैठक में आगामी कुंभ को लेकर चर्चा हुई और कुंभ में किस तरह से कवरेज करना है जिससे कुंभ की सुंदरता और भव्यता पूरे विश्व में देखी जाएगी जिसकी जिम्मेदारी पत्रकारों की ही होगी कुंभ की भव्यता और सुंदरता को दिखाने का सारा कार्य पत्रकार ही करेगा।
पत्रकारों की सुरक्षा से संबंधित मुद्दे पर विस्तार से हुई चर्चा

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब के संरक्षक वीरेंद्र पाठक ने कहा कि कुछ समय पहले क्लब के द्वारा पत्रकारों की सुरक्षा प्रयागराज पुलिस आयुक्त रमित शर्मा को एक ज्ञापन दिया गया था जिस पर पुलिस आयुक्त रमित शर्मा ने एक पत्र भी जारी किया था लेकिन उसके बाद भी लगातार अज्ञात लोग पुलिस को गुमराह कर पत्रकारों के खिलाफ शिकायत पत्र दे रहे हैं।
वीरेंद्र पाठक ने कहा कि मेरी मांग है कि अज्ञात लोग या फिर जो लोग शिकायत कर रहे हैं पुलिस उनकी भी जांच की करें क्योंकि वह ऐसे लोग हैं जो भ्रष्ट पुलिस वालों की साथ मिलकर लोगों के खिलाफ शिकायतें करते हैं और पुलिस को भी परेशान करते है।
इसलिए जल्द ही इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब एक बार फिर पुलिस कमिश्नर प्रयागराज को जल्दी एक ज्ञापन देगा और अधिकारियों से मांग की जाएगी जो लोग इस तरह की शिकायत कर पुलिस को परेशान कर रहे हैं उनकी भी जांच कराई जाए वह भ्रष्ट पुलिसकर्मियों की भी जांच कराई जाए जिनके साथ उनके साठगांठ भी सामने आए यदि प्रयागराज पुलिस उसे पर कार्रवाई नहीं करती तो इलेक्ट्रॉनिक मीडिया क्लब अपनी इस बात को लेकर लखनऊ तक पहुंचेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें