Tuesday, June 25Ujala LIve News
Shadow

सर्वश्रेष्ठ मुक्केबाज बने विवेक व शनिया नफ़ीज़,फाइनल मुकाबले का उद्घाटन शिक्षा विद पंकज जायसवाल ने किया

Ujala Live

सर्वश्रेष्ठ मुक्केबाज बने विवेक व शनिया नफ़ीज़,फाइनल मुकाबले का उद्घाटन शिक्षा विद पंकज जायसवाल ने किया

विष्णु भगवान पब्लिक स्कूल में मतदाता जागरुकता अभियान के तहत आयोजित जिला मुक्केबाजी प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ मुक्केबाज बने विवेक व शनिया नफ़ीज़ बनें।

मुख्य अतिथि की रूप में आर्य कन्या डिग्री कॉलेज के निर्देशक पंकज जायसवाल ,लेफ्टिनेंट पार्थ कुमार ने मुक्केबाजी का शुभारंभ कराया। विशिष्ट अतिथि के रूप में अनिल केशरवानी गौरव पांडेय,प्रधानाचार्य दिनेश श्रीवास्तव,

वरिष्ठ पत्रकार आलोक मालवीय व जिला अपराध निरोधक समिति के सचिव संतोष श्रीवास्तव ने विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरण कर बच्चो को सम्मानित किया।

 

फाइनल मुकाबलों में 92 किलो भार वर्ग में अभिनव प्रत्तय ने संस्कार अग्रवाल को परास्त किया 40 किलो भार वर्ग में अर्जुन ठाकुर ने आयुष पांडेय को और विशेष मिश्रा ने आर्य गुप्ता को 42 किलो भारवर्ग में परास्त किया 46 किलो भारवर्ग में विष्णु भगवान स्कूल के विवेक केशरवानी ने अथर्व पाल को हराया व बालिका वर्ग में 52 किलो भारवर्ग में गर्ल्स स्कूल की अवंतिका तिवारी ने प्रिया यादव को हराया 30 किलो भारवर्ग में नंदिनी कुमारी ने आराध्य पाल को व 54 किलो भारवर्ग में सानिया नफ़ीज़ ने अंजली कुमारी को हराया का प्रतियोगिता की सर्वश्रेष्ठ मुक्केबाज का ख़िताब अपने नाम किया व 20 अन्य अन्य अलग अलग भारवर्गो में 60 बच्चो को पुरस्कृत किया गया।


इस प्रतियोगिता में मुक्केबाजी संघ के संरक्षक एस एन मिश्रा, भारत भूषण अध्यक्ष राजू जायसवाल व संघ के विक्रम वाष्णेय, नवीन पोरवाल,युवराज मिश्रा व अमर नारायण ने खिलाड़ियों को आशीर्वाद प्रदान कर बधाइयां दी
मुक्केबाजी प्रतियोगिता में आये सभी अतिथियों, अभिभावकों निर्णायकगणों व खिलाड़ियों का संघ के सचिव अतुल सिद्धार्थ ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया ।।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें