Monday, May 20Ujala LIve News
Shadow

भारत टिंबर में लगी भीषण आग 05 करोन का नुकसान, इलाके में दहशत का माहौल 

Ujala Live

भारत टिंबर में लगी भीषण आग 05 करोन का नुकसान, इलाके में दहशत का माहौल 

रिपोर्ट आलोक मालवीय 

प्रयागराज।भारत टिंबर हाउस में लगी भीषण आग लग गई।फायर ब्रिगेड की एक दर्जन गाड़ियां आग बुझाने में लगी। घण्टो रेस्क्यू के बाद आग पर पाया जा सका काबू।

इससे पहले भी भारत टिंबर में आग लग चुकी है जिसमें सबकुछ जल कर खाक हो गया था।सालों की मेहनत के बाद फिर से दुकान उसी तरह हो सकी थी।फिर से लगी आग ने सब कुछ स्वाहा कर दिया।

 

प्रयागराज मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र में भोर में उस समय इलाके अफरातफरी मच गई जब लोग नीद के आगोश में थे।तीन बजे रात को आग की खबर आई उसके बाद इलाके की  बिजली आपूर्ति बंद कर दी गई।08 घंटों से भीषण गर्मी में बिजली न होने से पानी को भीषण किल्लत हो गई है।

भारत टिंबर हाउस में भीषण आग लग गई आग की लपेटे इतनी तेज थी कि अगल-बगल के लोगों को अपना घर खाली करना पड़ा ।सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की लगभग एक दर्जन गाड़ियां भोर से ही इस बड़े टिंबर हाउस में लगी आग को बुझाने में लगी रही।आग किन कारणों से लगी अभी इसका पता नहीं चल पाया है।

भारत टिंबर हाउस में इसके पहले भी आग लग चुकी है जिसमे करोड़ो का नुकसान हुआ था गनीमत की बात ये है की इन समय गार्डो की नजर पड़ गई और इन लोगो ने सोर मचाना सुरु कर दिया जिससे अगल बगल के लोग अपना मकान खाली करके बाहर आगये ।फायर ब्रिगेड की लगभग एक दर्जन गाड़ियां आग बुझाने में लगी। प्रदीप भगत की के पुरानी टिम्बर की बड़ी दुकान और गोदाम है जहाँ दो गार्डो की ड्यटी हमेसा रहती है भोर से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग बुझाने में लगी।

आप को बता दे कि 1 महीने पहले इसी टिंबर हाउस के सामने लगी थी भीषण आग इसमें दो लोगों की मौत गई थी ।इन पूरी घटना से पूरे इलाके को सील कर दिया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें