Monday, May 20Ujala LIve News
Shadow

लिव इन में रह रहे सिपाहियों की मौत से पुलिस डिपार्टमेंट में हड़कंप

Ujala Live

लिव इन में रह रहे सिपाहियों की मौत से पुलिस डिपार्टमेंट में हड़कंप

रिपोर्ट आलोक मालवीय

प्रयागराज।संगम नगरी प्रयागराज में लिव इन में रह रहे सिपाहियों की मौत से सनसनी फ़ैल गई।महिला व पुरुष सिपाही के प्रेम प्रसंग से जुडा मामला प्रतीत हो रहा है।फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।
दो पुलिस कर्मियों की मौत ने पुलिस विभाग को हिला कर रख दिया।पुरुष आरक्षी की बॉडी पंखे से लटकती मिली जबकि महिला सिपाही की लाश पलंग पर पड़ी थी।

दोनों के मौत की वज़ह को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है।खबर पाकर मौके पर पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा सहित पुलिस के आला अधिकारी पहुँच गए और जांच पड़ताल की।


दरअसल राजेश और प्रिया शाह नाम की आरक्षी शाहगंज थाना क्षेत्र के मिन्हाजपुर मुहल्ला में किराये के कमरे मे रहते थे । राजेश सीओ पेशी कार्यालय में तैनात था वही महिला आरक्षी संगम क्षेत्र के पर्यटन थाना में तैनात थी। प्रिया कानपुर व राजेश मूलरूप से मथुरा का रहने वाला था। पुलिस अब हर एंगल से इस मामले की जांच में जुटी है।


पुलिस अधिकारियो का कहना है की पुरुष आरक्षी ने पंखे से लटक कर आत्महत्या की है जबकि महिला आरक्षी की लाश पलंग पर पड़ी थी।अब ये जाँच का विषय है कि मार कर सिपाही पंखे से लटका है या दोनों ने आत्महत्या की है। हलाकि दोनों के मोबाईल फोन के कुछ चैट्स पुलिस को ज़रूर मिले है।
फिलहाल दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें