Monday, May 20Ujala LIve News
Shadow

बॉलीवुड म्यूजिक डायरेक्टर इक़बाल दरबार को श्रद्धांजलि

Ujala Live

बॉलीवुड म्यूजिक डायरेक्टर इक़बाल दरबार को श्रद्धांजलि

फिल्म एडिटर राहुल तिवारी ने इक़बाल दरबार के निधन पर जताया शोक, ट्वीट कर बोले- बहुत जल्दी चले गए इक़बाल दरबार दादा, 17 साल की मित्रता खत्म हो गई यार, बहुत बहुत दुख होता है अपने मित्र के जाने से, आप जहां भी गए हैं, ईश्वर आपको खुश रखें।
बॉलीवुड के नामी म्यूजिक डायरेक्टर की जोड़ियों में से इक़बाल दरबार की जोड़ी अब टूट चुकी हैं। क्योंकि इक़बाल हमेशा के लिए अपनी फैमली, फैंस और बॉलीवुड को अलविदा कह दिया है। उनका 60 साल की उम्र में निधन हो गया है।बता दें की बॉलीवुड के मशहूर म्यूज़िक डायरेक्टर इक़बाल दरबार के निधन की दुखद खबर से बॉलीवुड में एक बार फिर से शोक की लहर छा गई है।

फिल्म एडिटर राहुल तिवारी ने निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है। अभी हाल ही में OTT प्लेटफार्म पर रिलीज हुई राहुल तिवारी की फिल्म द्रोणाचार्य में इक़बाल दरबार जी का म्यूजिक भी सराहनीय रहा। द्रोणाचार्य के निर्देशक राहुल तिवारी ने बताया की 90 के दशक में सिनेमा घरों में धूम मचाने वाली फिल्म नदिया के पार की अभिनेत्री साधना सिंह को फिर से एक बार नए युग के सिनेमा ओटीटी प्लेटफार्म के लिए बनी फिल्म द्रोणाचार्य में मुख्य भूमिका के किरदार मे नजर आई है, व उनके साथ अभिनेत्री अमीषा सेठी भी इस फिल्म में अहम भूमिका निभाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें