Monday, May 20Ujala LIve News
Shadow

क्रॉसिंग रिपब्लिक का स्पोर्ट्स डे नोएडा स्टेडियम में “स्पिरिट 2024” के रूप में मनाया गया 

Ujala Live

क्रॉसिंग रिपब्लिक का स्पोर्ट्स डे नोएडा स्टेडियम में “स्पिरिट 2024” के रूप में मनाया गया 

देश के प्रतिष्ठित प्ले स्कूल मकूंस की क्रॉसिंग रिपब्लिक गाजियाबाद ब्रांच का स्पोर्ट्स डे नोएडा स्टेडियम में “स्पिरिट 2024” के रूप में मनाया गया। कार्यक्रम की शुरुआत संस्था के डायरेक्टर श्रीमती श्वेता शुक्ला और सुप्रज्य अग्रवाल ने श्रीमती शालिनी अग्रवाल का स्वागत और अभिनंदन करके किया।

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि गाजियाबाद के ए डी म सिटी गंभीर सिंह रहे। उन्होंने कहा कि हर माँ बाप को अपने घर मे एक लाइब्रेरी बनानी चाहिए छोटे बच्चे अपने माँ बाप से ही सीखते हें। श्री सिंह ने कहा कि सभी पेरेंट्स को अपने बच्चों को प्रयाप्त समय देना चाहिए उन्होंने स्कूल के सभी अध्यापकों की भी तारीफ की । मुख्य अतिथि का स्वागत संस्था की निदेशक श्रीमती श्वेता शुक्ला ने किया। इस कार्यक्रम में भारतीय उन्नति और प्रगति को विशेष रूप से दिखाया गया। छोटे छोटे बच्चो में देशभक्ति का अद्भुत हौसला देखने को मिला।

कार्यक्रम के अंत में डायरेक्टर श्रीमती श्वेता शुक्ला ने सभी को धन्यवाद दिया।
कार्यक्रम को सफल बनाने में श्रीमती श्वेता श्रीवास्तव, रशीदा, राखी झा, शुक्ला यादव और लालू प्रसाद यादव का सराहनीय योगदान रहा। अध्यापिकाओं को उनके अभूतपूर्व कार्य के लिए पुरस्कृत किया गया जिनमे प्रियांशी, नेहा,अंजु,साक्षी, प्रियंका मिश्रा,मीनाक्षी के नाम सम्मिलित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें