Wednesday, February 21Ujala LIve News
Shadow

शीशम के पेड़ की लकड़ी के विवाद में बुजुर्ग की हत्या,पुलिस ने 36 घण्टे में कार्यवाही का दिया भरोसा

Ujala Live

शीशम के पेड़ की लकड़ी के विवाद में बुजुर्ग की हत्या,पुलिस ने 36 घण्टे में कार्यवाही का दिया भरोसा

रिपोर्ट-आलोक मालवीय

प्रयागराज।संगम नगरी प्रयागराज के बहरिया थानांतर्गत लोकापुर अंतर्गत में शीशम के पेड़ की लकड़ी के विवाद में बुजुर्ग राम बाबू की पिटाई करके हत्या कर दी गई।शीशम के पेड़ का विवाद 10 वर्षों से चल रहा था।इस विवाद के बाद एक पक्ष ने शीशम का पेड़ काटने की कोशिश की जिसका विरोध राम बाबू ने किया तो दबंग पक्ष ने राम बाबू की पिटाई कर दी जिसके बाद इलाज के दौरान 65 वर्षीय राम बाबू ने दम तोड़ दिया।

फिलहाल पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।हत्यारोपी घर छोड़कर फरार हैं।यह पूरी घटना बहरिया थाने के लोकापुर की है। घायल वृद्ध के मौत से नाराज परिजनों ने शव रखकर घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया।मौके पर भारी मात्रा में पुलिस फोर्स मौजूद रही।

 


अपनी मांगो को लेकर मृतक रामकुमार का शव दाह न करने पर परिजन अड़े रहे। एसीपी और अन्य लोगों के समझाने पर बड़ी मुश्किल से परिजन माने उसके बाद शव का दाह संस्कार किया गया।रामकुमार का पोस्टमार्टम के बाद शव घर पहुचने पर परिजनों ने बहरिया पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए।

 

उन पर दर्ज मुकदमे को समाप्त करने, आर्थिक सहायता दिलाने जाने और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर परिजन अड़े रहे और घंटों पुलिस से उलझे रहे।मौके पर पहुंचे एसीपी मनोज सिंह ने मृतक के परिवार के ऊपर दर्ज मुकदमे खत्म करने का आश्वासन दिया और कहा की 36 घंटों में आरोपियों पर कार्यवाही कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 3 टीमें लगाई गई है। बहरिया पुलिस ने एक आरोपी सोनू को गिरफ्तार करने और अन्य के लिए दबिश दिए जाने की बात कही। ग्राम प्रधान करनाईपुर बीरेन्द्र प्रताप सिंह, बहरिया थानाध्यक्ष योगेन्द्र कुमार,सीपी फूलपुर मनोज कुमार सिंह के समझाने बुझाने के बाद परिजनों ने शव का दाह संस्कार किया।फिलहाल छेत्र में तनाव व्याप्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें