Thursday, May 30Ujala LIve News
Shadow

कंट्री क्लब हॉस्पिटैलिटी एंड हॉलीडेज लिमिटेड एशिया के सबसे बड़े महा नवरात्रि उत्सव 2023 के लिए तैयार है

Ujala Live

कंट्री क्लब हॉस्पिटैलिटी एंड हॉलीडेज लिमिटेड एशिया के सबसे बड़े महा नवरात्रि उत्सव 2023 के लिए तैयार है

जीत मुंबई:- जैसे-जैसे नवरात्रि का त्योहार नजदीक आ रहा है, कंट्री क्लब हॉस्पिटैलिटी एंड हॉलीडेज (सीसीएचएचएल) सबसे प्रतीक्षित भारतीय त्योहार मनाने के लिए तैयार हो रहा है। कंट्री क्लब में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में, सीसीएचएचएल के सीएमडी श्री राजीव रेड्डी ने साझा किया। नवरात्रि से शुरू होने वाले फेस्टिवल सीजन के लिए कंपनी का प्लान. कंट्री क्लब #25% का जश्न मना रहा है सीसीएचएचएल के सीएमडी श्री राजीव रेड्डी ने कहा, “जब हमारे त्योहारों को पूरे जोश के साथ मनाने की बात आती है तो हम कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। जैसा कि उत्सव का मौसम शुरू हो गया है, हम सर्वश्रेष्ठ पारिवारिक मनोरंजन लाने के लिए उत्साहित हैं। हम पहले से ही व्यस्त हैं नवरात्रि के नौ शुभ दिनों की तैयारी कर रहे हैं और हम जल्द ही नए साल के लिए अपनी योजनाएं साझा करेंगे अपने सदस्यों को अविस्मरणीय अनुभव प्रदान करना हमारा उद्देश्य और सम्मान है।”OCCHHL को मनोरंजन का पावर हाउस कहा जाता है क्योंकि यह अपने सदस्यों के लिए विशेष रूप से प्रदर्शन करने के लिए मनोरंजन उद्योग के प्रमुख सितारों को आमंत्रित करके कई वैश्विक त्योहार मनाता है। कंट्री क्लब का एशिया का सबसे बड़ा महा नवरात्रि उत्सव 2023 सीसीएचएचएल द्वारा किए गए कई प्रयासों में से एक है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उनके सदस्य त्योहार मनाते समय अपने परिवार और दोस्तों के साथ अच्छा समय बिताएं और जीवन भर के लिए यादें बनाएं।

कंट्री क्लब के बारे में: कंट्री क्लब हॉस्पिटैलिटी एंड हॉलीडेज भारत का सबसे बड़ा अवकाश बुनियादी ढांचा समूह है जो अत्याधुनिक क्लबिंग सुविधाएं, अभिनव पारिवारिक अवकाश पैकेज और स्टार-स्टडेड मनोरंजन कार्यक्रम प्रदान करता है। लिम्का बुक द्वारा मान्यता प्राप्त ‘भारत के फैमिली क्लबों की सबसे बड़ी श्रृंखला’ के रूप में रिकॉर्ड, कंट्री क्लब के भारत, मध्य पूर्व, बैंकॉक और श्रीलंका में 50 से अधिक विश्व स्तरीय गंतव्य हैं। इसके अलावा, कंट्री क्लब ऑफर करता है वैश्विक क्लबिंग और छुट्टियाँ। ‘मनोरंजन के पावर हाउस’ के रूप में जाना जाने वाला कंट्री क्लब नियमित रूप से विभिन्न नवीन मनोरंजन कार्यक्रम आयोजित करता है और हर गंतव्य पर विविध राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय त्योहार मनाता है। ऐसे त्योहारों के दौरान मशहूर हस्तियां भारतीय फिल्म उद्योगों को कंट्री क्लब हॉस्पिटैलिटी एंड हॉलीडेज के लिए प्रदर्शन के लिए आमंत्रित किया जाता है। सदस्य और उनके परिवार और मित्र। कंट्री क्लब हॉस्पिटैलिटी एंड हॉलीडेज लिमिटेड, जिसे पहले कंट्री क्लब लिमिटेड के नाम से जाना जाता था, भारत में सबसे तेजी से बढ़ने वाला मनोरंजन और अवकाश समूह है, जो बीएसई और एनएसई दोनों पर सूचीबद्ध है, इसे वर्ष 1989 में इसके दूरदर्शी और कभी गतिशील सीएमडी श्री वाई राजीव रेड्डी द्वारा शामिल किया गया था। हैदराबाद में बेगमपेट।

30 क्लबों और रिसॉर्ट्स और 150 संबद्ध/फ़्रैंचाइज़ी संपत्तियों के अपने बड़े नेटवर्क के साथ यह भारत (लिम्का बुक ऑफ़ रिकॉर्ड्स) और संभवतः दुनिया में पारिवारिक क्लबों की सबसे बड़ी श्रृंखला है। CCHHL हैदराबाद में एक 4 सितारा डीलक्स कैसल होटल का मालिक है और उसका संचालन भी करता है, जिसे होटल अमृता कैसल आदि के नाम से जाना जाता है। CCHHL के पास हैदराबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, कोयम्बटूर, कोडाइकनाल, कोचीन, कोवलम, मुंबई, पुणे, सूरत, कोल्हापुर, दिल्ली, कोलकाता में फैली संपत्तियाँ / अपने क्लब हैं। CCHHL आवास, बार के साथ बांदीपुर जंगल में एक वाइल्ड लाइफ रिसॉर्ट का भी मालिक है और उसका संचालन करता है। , रेस्तरां, स्विमिंग पूल आदि अपने सदस्यों के लाभ और उपयोग के लिए। CCHHL भारत और विदेशों दोनों में क्लब और रिसॉर्ट्स के व्यवसाय में सक्रिय रूप से शामिल है। कंट्री क्लब के 4 कार्यक्षेत्र हैं जिनमें क्लबिंग, छुट्टियाँ, फिटनेस और इवेंट शामिल हैं। कंट्री क्लब की सदस्यता सदस्य, सदस्य पति या पत्नी और भाई-बहनों के लिए एक पारिवारिक सदस्यता है।

कंट्री क्लब देश भर में किसी भी क्लब सुविधा का उपयोग/पहुंच कर सकता है, डीएई (रणनीतिक गठबंधन) के माध्यम से अपने स्वयं के और दुनिया भर में 4500 संबद्ध रिसॉर्ट्स में आवास/छुट्टियों की तलाश कर सकता है। सीसीएचएचएल ने एक रणनीतिक गठबंधन के माध्यम से सभी प्रमुख बैंकों के साथ गठजोड़ किया है। जैसे एचडीएफसी, आईसीआईसीआई, एसबीआई, एक्सिस बैंक, आरबीएल बैंक, सिटी बैंक आदि अपनी सदस्यता बिक्री को बढ़ावा देने के लिए जहां एक सदस्य ब्याज मुक्त किस्तों पर अपने क्रेडिट कार्ड के माध्यम से अपनी सदस्यता राशि का भुगतान कर सकता है। अपने सदस्यों की सुविधा के लिए, सीसीएचएचएल ने रणनीतिक गठबंधन के माध्यम से 100 प्रतिष्ठित फिटनेस के साथ समझौता किया है। देश भर के सभी शहरों में केंद्र। कंट्री क्लब में वर्तमान में 5 लाख सदस्य हैं और अगले 4 से 5 वर्षों में 1 मिलियन सदस्यों का लक्ष्य हासिल करने के लिए आक्रामक रूप से काम कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

× हमारे साथ Whatsapp पर जुड़ें